जिलाधिकारी कर्मेंद्र सिंह ने किया मेला अस्पताल का औचक निरीक्षण

हरिद्वार 27 सितम्बर 2024- जिलाधिकारी कमेंन्द्र सिंह ने मेला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। अस्पाताल परिसर पहॅुचते ही रजिस्टर काउटंर पर खड़ी भीड ़को कतार में लगने के निर्देश दिए।
निरीक्षण के दौरान सीएमएस डा. राजेश गुप्ता ने जिलाधिकारी को अस्पताल सभी आवश्यक जॉच वार्डो का निरीक्षण करवाया, जिसमें मुख्य रूप से कोविड मरीजो के वार्ड, डेंगू वार्ड का निरीक्षण किया। जिस पर डा. गुप्ता से डेंगू फैलने पर आने वाले मरीजों की पहले से तैयार किए वार्ड पर जिलाधिकारी ने संतोष व्यक्त की। जिलाधिकारी ने परिचारक से दिव्यांगो के लिए व्हील चेयर की व्यवस्था को बाबत जानकारी ली तथा वार्ड में लगे शिकायत पेटी खुलवाकर का चैक किया जो की खाली थी इसी दौरान उन्होने फिजियो थैरैपी के रजिस्टर की जॉच की एवं साफ-सफाई की व्यवस्था का जायजा लिया, इस दौरान महिला शौचालय में गंदगी देखकर परिचारिका को दुरूस्त करने के निर्देश दिए।
सैपल प्रोसेसिंग, पैथालॉजी लैब, एक्स रे लैब का निरीक्षण किया तथा औषधी भण्डार के इंचार्ज एस.पी.चमोली से कुत्ते काटने की वैक्सिन अेण् आवश्यक औषधियों के भण्डारण एवं आवश्यक दवाईयों का स्टॅक दुरस्त करने के निर्देश दिए तथा वार्ड में जा कर मरीजों से मिल कर उनका हाल चाल जाना।
इस अवसर पर व्यैक्तिक सहायक सुदेश कुमार, डा. मनीष, डा. तेजवित गुप्ता, प्रशासनिक कार्यालय के अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे।
———

prashant vashishtha
prashant vashishtha
Articles: 30

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *