सोशल मीडिया का दुरुपयोग: इंस्टाग्राम रील में समाज को गंदा बनाने की कोशिश

इंस्टाग्राम रील में अंधे होकर समाज को गंदा बनाने की कोशिश

एटा। एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां इंस्टाग्राम रील में अंधे होकर समाज को गंदा बनाने की कोशिश की जा रही है। इस रील में कुछ व्यक्ति आपत्तिजनक सामग्री प्रसारित कर रहे हैं और दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

प्रशासन ने इस मामले का संज्ञान लिया है और जांच शुरू कर दी है। “हम इस मामले को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे,” एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा।

इस रील ने व्यापक आक्रोश फैलाया है, कई लोगों ने समाज को दूषित करने की कोशिश की निंदा की है। “यह सोशल मीडिया के दुरुपयोग का एक स्पष्ट उदाहरण है,” एक स्थानीय निवासी ने कहा। “हमें सावधान रहना होगा और ऐसी घटनाओं की रिपोर्ट अधिकारियों को करनी होगी।”

इस घटना ने सोशल मीडिया के समाज पर प्रभाव के बारे में भी चिंता जताई है, खासकर युवा दिमागों पर। “हमें अपने बच्चों को सोशल मीडिया के जिम्मेदार उपयोग और हानिकारक सामग्री फैलाने के खतरों के बारे में शिक्षित करना होगा,” एक माता-पिता ने कहा।

प्रशासन ने नागरिकों से ऐसी घटनाओं की रिपोर्ट करने और सोशल मीडिया का उपयोग करते समय सावधान रहने का आग्रह किया है। “हम अपने समाज को गंदा बनाने की किसी भी कोशिश को बर्दाश्त नहीं करेंगे और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे,” अधिकारी ने कहा।

skhnews.in
skhnews.in
Articles: 29

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *