2027 में बुलडोजर वाली सरकार को इसकी खामियाजा भुगतना पड़ेगा – रामाशंकर विद्यार्थी सांसद

बलिया, यूपी: बलिया कलेक्ट्रेट सभागार में दिशा की बैठक के दौरान कई मुद्दों पर अधिकारियों के साथ वार्ता हुई। जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिया कि आपस में सभी को समन्वय स्थापित करना पड़ेगा और जनप्रतिनिधियों से किसी तरह का भेदभाव नहीं करेंगे।

बैठक में 52 विभागों को बुलाया गया था और सारे विभागों ने अपनी योजनाओं की समीक्षा की। अधिकारियों को निर्देश दिया गया कि वे पारदर्शिता बरतते हुए गुणवत्ता युक्त कार्य करें।

बीजेपी के जनप्रतिनिधि नहीं आए, लेकिन उनके प्रतिनिधि आए। बिजली विभाग के द्वारा गरीबों के घर फर्जी बिल भेजे जाने की शिकायत पर तत्काल रोक लगाने के लिए कहा गया।

सांसद रामाशंकर विद्यार्थी ने कहा, “अब बाबा का बुलडोजर सरकार नहीं चला रही है, अब बाबा का बुलडोजर थाने चला रही है, तहसीलदार चला रहे हैं, एसडीएम चला रहे हैं और गरीबों पर बुलडोजर चल रहा है। 2027 में बुलडोजर वाली सरकार को इसकी खामियाजा भुगतना पड़ेगा।”

इस बैठक में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई और अधिकारियों को निर्देश दिया गया कि वे जनता की समस्याओं का समाधान करें और जनप्रतिनिधियों के साथ समन्वय स्थापित करें।

skhnews.in
skhnews.in
Articles: 29

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *